Jaunpur Crime: मकान के बारजे को लेकर हुआ विवाद, गोली लगने से एक शख्स की मौत; दो लोग घायल, 4 आरोपी अरेस्ट

जौनपुर जिले में मकान के बारजे को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। मंगलवार को इस विवाद को लेकर गोली चली, जिससे एक व्यक्ति की जान चली गई। घटना के मुख्य आरोपी समेत चार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

Young man shot dead and two people injured in jaunpur

जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार गांव में मंगलवार को बारजे के विवाद में गोली चलने पर एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने पूरे प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। एससपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की

यह है पूरा मामला 
कयार गांव निवासी एजाज अहमद उर्फ बिफ्फन (62) अपने घर का निर्माण करवा रहा था। उसके घर का बारजा पड़ोसी मोहम्मद अरमान के घर से छू रहा था। इस बात को लेकर सोमवार को अरमान व उसके परिजनों ने आपत्ति जताई, तो मौके पर मौजूद एजाज के पुत्र अब्दुल रहीम ने विरोध किया। इस पर उन लोगों ने अब्दुल की पिटाई कर दी। 

जब घर से एजाज व अन्य सदस्य निकले तब अरमान व अन्य लोग अपने घर भाग गए। इसके बाद घर के अंदर से ईंट-पत्थर चलाने लगे। इसमें एजाज, उसकी पत्नी, पुत्र रहीम घायल हो गया। इसे लेकर एजाज ने अरमान पक्ष पर सरायख्वाजा में मुकदमा दर्ज कराया

पत्थरबाजी में अरमान के घर के सदस्य याकूब के पैर में भी चोट आई थी। इसी बात को लेकर अरमान व उसके भाई मोहम्मद रहमान मंगलवार की सुबह एजाज के घर पहुंच गए। पहले तो दोनों ने लाठी- डंडे से वार किया, जब देखा कि घर से अन्य सदस्य आ गए तो दोनों ने असलहा निकालकर दो गोलियां चलाई। इस दौरान एक गोली एजाज के पेट में लग गई, जबकि दूसरी फायरिंग में पुत्र अब्दुल रहीम व उसकी पुत्री सादिया घायल हो गई। 

घर के अन्य सदस्य घायलों उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गए। जहां उपचार के दौरान एजाज की मौत हो गई, जबकि दो अन्य का उपचार चल रहा है। घटना में पुलिस ने एजाज के भाई असलम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद मुख्य आरोपी अरमान, उसके भाई रहमान, मां, बहन को गिरफ्तार कर लिया गया। 

क्या बोले अधिकारी
बारजे के विवाद को लेकर मारपीट में गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत जबकि दो लोग घायल हैं। इसमें मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी अरमान, भाई रहमान, मां, बहन समेत चार लोगों गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। 
-शैलेंद्र कुमार सिंह, एडिशनल एसपी ग्रामीण

Tags

Share this post:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Related Posts

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit eiusmod tempor ncididunt ut labore et dolore magna
Scroll to Top
Welcome to M&M Bioscope News, your go-to source for the latest and most comprehensive updates in the world of bioscopes!