हमीरपुर में पीएम मोदी: बोले- कांग्रेस आपका आरक्षण खत्म करना चाहती है, फतेहपुर में पुलिस से भिड़ा कार्यकर्ता

UP Lok Sabha Election 2024 Live PM Modi to address Public Meeting in Fatehpur and Hamirpur Uttar Pradesh News

खास बातें

PM Modi In UP Today Live: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में प्रदेश की 14 सीटों के लिए 20 मई को मतदान किया जाएगा। इसके लिए पीएम मोदी शुक्रवार को हमीरपुर और फतेहपुर में जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचेंगे। यह रैली बुंदेलखंड की लोकसभा सीटों को देखते हुए बेहद अहम मानी जा रही है। यहां पढ़ें, पीएम मोदी की रैली से जुड़ा हर अपडेट…

लाइव अपडेट

03:31 PM, 17-MAY-2024

जनसभा में पुलिसकर्मी और कार्यकर्ता में मारपीट
फतेहपुर जिले में प्रधानमंत्री मोदी की सभा में एक कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गया। दोनों के बीच मारपीट हुई। लोगों ने वीडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा है। इस दौरान मंच से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को बोलना पड़ा कि पुलिस वाले देख लें कि कार्यकर्ताओं को दिक्कत न हो। उनसे जबरदस्ती न की जाए।

03:25 PM, 17-MAY-2024

जनता से बोले- आप मेरा एक काम करिये
पिछली सरकारों ने बुंदेलखंड में किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया था। हम किसान सम्मान निधि, सस्ती यूरिया दे रहे हैं। गरीबों को निशुल्क राशन मिल रहा हैं। उन्होंने पूछा क्या आप मेरा एक काम करेंगे, अगर कहीं पर भी आप को इक्का दुक्का ऐसे परिवार मिल जाएं, तो मेरी तरफ से आप उनका नाम पता लेकर मुझे भेज दीजिये। बता देना, जब चार जून को नई सरकार बनेगी, तो उन्हें नया घर मिलेगा।

03:24 PM, 17-MAY-2024

बुंदेलखंड ने पिछली सरकारों में झेली है बदहाली
पिछली सरकारों में बुंदेलखंड ने बदहाली झेली। बूंद-बूंद पानी की किल्लत झेली। ट्रेन चलाने तक की नौबत आई। लेकिन चुनौती से जो टकराता है, वही तो मोदी कहलाता है। जल जीवन मिशन से पानी पहुंच रहा है। मैं बुंदेलखंड के काम की रिपोर्ट लेता रहता हूं। केन-बेतवा लिंक परियोजना से बुंदेलखंड के इतिहास में नया अध्याय शुरू होगा।

03:22 PM, 17-MAY-2024

मुसलमानों को दे रहे हैं आपका आरक्षण
कहा कि जहां कांग्रेस सरकार वहां दलितों- पिछडों का आरक्षण कम करके मुसलमानों को देना शुरू कर दिया है। अब ये लोग पूरे देश में लागू करना चाहते हैं। ये सब वोट बैंक तुष्टीकरण के लिए किसी भी सीमा पर जा सकते हैं।

03:20 PM, 17-MAY-2024

आपकी संपत्ति को बांट देंगे सपा-कांग्रेस
प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा-कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही इरादे साफ कर दिए हैं। कांग्रेस कह रही है वह सबकी संपत्ति की जांच कराएंगे। क्या किसी भी सरकार को आप अपनी संपत्ति लूटने देंगे। यह सपा-कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि वह उनकी संपत्ति को बांट देंगे। क्या आप बांटने देंगे।

03:09 PM, 17-MAY-2024

पहले मतदान, फिर जलपान
कमल का वोट दबाएंगे, तो वोट मोदी को ही जाएगा। पहले मतदान फिर जलपान करें।  हमीरपुर के पुष्पेंद्र चंदेल, जालौन के भानुप्रताप वर्मा और झांसी के अनुराग शर्मा को कमल का बटन दबाकर जिताएं। अपने घर में जाकर लोगों से मिलना और सबको राम-राम कहियेगा।

03:08 PM, 17-MAY-2024

कांग्रेस और पाकिस्तार पर कसा तंज
कांग्रेस आजकल हमें धमकी दे रही है कि पाकिस्तान से डरो। पाकिस्तान को हम घर में घुसकर मारकर आए थे। पाकिस्तान के पास परमाणु बम के रखरखाव का खर्चा तक नहीं हैं। पाकिस्तान का डर दिखाने वाले वोट देने लायक हैं क्या।

03:05 PM, 17-MAY-2024

सपा और अखिलेश यादव पर साधा निशाना
पीएम ने कहा कि बुंदेलखंड वीरता और विकास की धरती है। आज बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे उद्योग को रफ्तार दे रहा है। सुमेरपुर में सीमेंट फैक्टरी भी लगी है। वीरों की भूमि में डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है। आगे सपा मुखिया अखिलेश यादव पर  पर निशाना साधते हुए कहा कि कल्याण सिंह के निधन पर श्रद्धाजंलि देने नहीं पहुंचे और माफिया  के यहां फातिहा पढ़ने चले गए।

03:03 PM, 17-MAY-2024

कहा- कांग्रेस आपका आरक्षण खत्म करना चाहती है
पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस आपका आरक्षण खत्म करना चाहती है। हम गरीबों को मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज की सुविधा दे रहे हैं। हम तीन करोड़ नए पीएम आवास बनाएंगे। तीन करोड़ लखपति दीदी बनाएंगे। यह मोदी की गारंटी है। इसके लिए आपका साथ चाहिए। हमारा प्रयास है बुंदेलखंड में रोजगार के नए अध्याय लिखेंगे। 20 मई को आपका वोट जरुरी है।

03:00 PM, 17-MAY-2024

चुनौती से जो टकराता है, वही तो मोदी कहलाता है। पौने दो लाख घरों में मिशन नमामि गंगे तहत कनेक्शन दिया जा चुका है, जो समस्याएं हैं उन पर काम चल रहा है। हमारी सरकार ने केन बेतवा लिंक परियोजना के लिए काम शुरु कर दिया है। आप को पानी मिले इसके लिए हमारी सरकार 40 हजार करोड़ से ज्यादा खर्च कर रही है।

Tags

Share this post:

Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Related Posts

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit eiusmod tempor ncididunt ut labore et dolore magna
Scroll to Top
Welcome to M&M Bioscope News, your go-to source for the latest and most comprehensive updates in the world of bioscopes!